Imc Bal Shakti Syrup Benefits, Price and More

Imc Bal Shakti Syrup


Imc Bal Shakti Syrup


हर उम्र में बच्चे को अपने विकास और विकास को बढ़ावा देने के लिए सही ऊर्जा देने के लिए उचित पोषण और स्वास्थ्य वर्धक की आवश्यकता होती है। Imc Bal Shakti Syrup अत्यंत आवश्यक हर्बल और प्राकृतिक अवयवों से बना है, जो बच्चे के मानसिक और शारीरिक प्रणालियों के विकास को उत्प्रेरित करता है, एकाग्रता, मस्तिष्क के कामकाज, पाचन में सुधार करता है और वजन बढ़ाने में भी मदद करता है। अपने बच्चे में अंकुरित परिवर्तन देखने के लिए इसे अपने रोजमर्रा के जीवन में शामिल करें।



मुसब्बर वेरा

मुसब्बर वेरा की हमेशा की भलाई एक प्राकृतिक मजबूत कल्याण के लिए आयुर्वेद के विज्ञान के साथ मिश्रित हुई। पफी आँखों को कम करता है और नमी को वापस लौटने में मदद करता है।

ब्राह्मी

बच्चों में मानसिक लचीलापन और काम करने की याददाश्त में सुधार करता है। मस्तिष्क के कामकाज को प्रभावित करता है और स्मृति को तेज करता है।

Sankhpushpi

बच्चों के मस्तिष्क के विकास के लिए बहुत अच्छा है, तंत्रिका समारोह में सुधार करता है। नर्वस सिस्टम को बेहतर बनाता है और इसलिए मेमोरी के साथ-साथ बच्चों में भी एकाग्रता बढ़ती है।

अश्वगंधा

समग्र प्रतिरक्षा को बढ़ाता है।

Imc Bal Shakti Syrup Benefits in Hindi


1. बुद्धि और मस्तिष्क के कामकाज को बढ़ाता है।

2. वजन में तेजी लाता है और पाचन तंत्र को बेहतर बनाता है।

3. कमजोरी, एनीमिया और बीमारी को रोकता है।

How to Use Imc Bal Shakti Syrup


1. 1 वर्ष और 2-3ml (आधा चम्मच) से अधिक।

2. 2 साल और 5 मिलीलीटर (1 चम्मच) से ऊपर।

3. 6 साल और 10 मिलीलीटर (2 चम्मच) से ऊपर।

4. 10 साल और 20 मिलीलीटर (4 चम्मच) से ऊपर।

Imc Bal Shakti Syrup Price


Imc Bal Shakti Syrup की कीमत 175/- रुपये है - लेकिन अगर आपके पास Imc का आईडी कार्ड है तो आप इस प्रोडक्ट पर छूट पा सकते हैं। अगर आप अपना आईडी कार्ड बनाना चाहते हैं तो मुझे अपना नाम, पिता का नाम, मोबाइल नंबर, पिनकोड के साथ पता, पैन नंबर मेरे व्हाट्सएप नंबर 9803280363 पर भेजें।