Imc Aloe Stress Away Tablets Benefits, Price and More

Imc Aloe Stress Away Tablets

  

Imc Aloe Stress Away Tablets


तनाव दूर करने वाली Imc Aloe Stress Away Tablets विशेष रूप से आपको तनाव मुक्त और शांतिपूर्ण जीवन जीने में मदद करने के लिए विकसित की गई हैं। कई आवश्यक स्वास्थ्य लाभकारी जड़ी बूटियों की अच्छाई से समृद्ध, यह उत्पाद तनाव और अन्य संबंधित स्वास्थ्य समस्याओं से प्रभावी उपाय सुनिश्चित करता है। यह अनिद्रा, सिरदर्द, माइग्रेन और न्यूरोसिस के दौरान भी सहायक है। आज इन गोलियों को घर ले आएं और तनाव मुक्त जीवन का आनंद लें।



मुसब्बर वेरा

मुसब्बर वेरा की सदाशयता को आयुर्वेद के विज्ञान ने प्राकृतिक प्राकृतिक मजबूती के लिए मिश्रित किया। यह विटामिन में समृद्ध है, जो मानव शरीर के समुचित कार्य के लिए आवश्यक है और इस प्रकार तनाव को दूर करने में मदद करता है।

ब्राह्मी

तनाव हार्मोन कोर्टिसोल को कम करके चिंता को कम करने के लिए है। यह सेरोटोनिन के उत्पादन में सुधार करके चिंता को कम कर सकता है - मन को दावा करने वाला हार्मोन है।

Shankhpushpi

आपको तनाव और नींद से मुक्त करने के लिए है। यह नींद न आने को ठीक करने के लिए उपयोगी है और सिरदर्द, तनाव और निराशा के लिए भी एक अच्छा उपाय है।

JATAMANSI

यह आपके मस्तिष्क को शांत करता है और आपको एक अच्छी नींद लाने में मदद करता है। यह आश्चर्य जड़ी बूटी तनाव को कम करने में भी उपयोगी है।

Imc Aloe Stress Away Tablets Benefits in Hindi


1. तनाव मुक्त जीवन जीने में आपकी मदद करें।

2. अनिद्रा, सिरदर्द, माइग्रेन और न्यूरोसिस से लड़ने में मदद करता है।

3. चिंता को कम करता है और मनोदशा को बढ़ाता है।

4. तंत्रिका तंत्र को शांत करता है।

How to Use Imc Aloe Stress Away Tablets


1. एक-एक गोली दिन में दो बार लें।

2. या, चिकित्सक द्वारा निर्देशित अनुसार लें।

Imc Aloe Stress Away Tablets Price


Imc Aloe Stress Away Tablets की कीमत 360/- रुपये है - इस उत्पाद पर छूट का लाभ उठाने के लिए Imc के किसी भी स्टोर पर जाएं और यह आईडी नंबर 840246 बताएं और आपको प्रत्येक उत्पाद पर छूट मिल जाएगी जो आप खरीद लेंगे। यदि आप किसी भी स्टोर के बारे में नहीं जानते हैं तो 9803280363 पर कॉल या व्हाट्सएप करें और मैं आपको आपके घर के निकटतम स्टोर के बारे में बताऊंगा।