Imc Aloe Spirulina Tablets Benefits, Price and More

Imc aloe spirulina tablets
Imc Aloe Spirulina Tablets

  

Imc Aloe Spirulina Tablets


Imc Aloe Spirulina Tablets प्रकृति से एक उपहार है, जो शरीर को पोषण प्रदान करता है और प्रतिरक्षा को बढ़ाता है। एक 100% आयुर्वेदिक सुपरफूड, यह एक एंटीऑक्सिडेंट के रूप में कार्य करता है और इसमें दैनिक आवश्यक पोषक तत्वों के साथ शरीर को प्रदान करके दीर्घकालिक सर्पिलिंग लाभ होते हैं। स्पिरुलिना पोषण के सबसे अमीर और पूर्ण स्रोतों में से एक है, प्रोटीन से भरपूर है और इसमें 22 अमीनो एसिड, लोहा, मैग्नीशियम, तांबा, कैल्शियम, विटामिन और कई अन्य पोषक तत्वों में से 18 शामिल हैं, जो आपके शरीर के समग्र विकास के लिए आवश्यक हैं। मुसब्बर Spirulina का अपना पैक प्राप्त करें और परिवर्तन महसूस करें।



मुसब्बर वेरा

मुसब्बर वेरा की सदाशयता को आयुर्वेद के विज्ञान ने प्राकृतिक प्राकृतिक मजबूती के लिए मिश्रित किया। शरीर को पोषण देता है, एक समग्र भलाई सुनिश्चित करता है।

Spirulina

शरीर के कामकाज को बढ़ाने और तनाव को कम करने के लिए, इसमें मौजूद विभिन्न पोषक तत्वों और एंटीऑक्सिडेंट्स के साथ है। विभिन्न पोषक तत्वों और एंटीऑक्सिडेंट के साथ भरी हुई, स्पिरुलिना के कई स्वास्थ्य लाभ हैं जैसे हृदय रोगों का इलाज करना, कोलेस्ट्रॉल कम करना, रक्तचाप कम करना, मांसपेशियों की शक्ति और धीरज में सुधार करना आदि।

अर्जुन

मुक्त कण और सूजन से नुकसान से लड़ने के लिए। लड़ता मुक्त कणों और सूजन से नुकसान पहुंचाता है और ऊर्जा को बढ़ाने में भी मदद करता है।

Imc Aloe Spirulina Tablets Benefits in Hindi


1. आपके शरीर को आवश्यक पोषण प्रदान करता है।

2. प्रतिरक्षा को बढ़ाता है और एनीमिया से लड़ने में मदद करता है।

3. नेत्र दृष्टि बढ़ाने में मदद करता है और शरीर की कोशिकाओं को नुकसान से बचाता है।

4. रक्तचाप को नियंत्रण में रखता है और आपके दिल की रक्षा करता है।

How to Use Imc Aloe Spirulina Tablets


1. दूध के साथ सुबह नाश्ते के बाद 1 गोली लें।

2. दूध के साथ बिस्तर पर जाने से एक घंटे पहले रात में 1 गोली लें।

3. किसी भी त्वचा या अन्य एलर्जी दिखाई देने पर उपयोग बंद कर दें।

4. या चिकित्सक द्वारा निर्देशित के रूप में इसका उपयोग करें।

Imc Aloe Spirulina Tablets Price


Imc Aloe Spirulina Tablets की कीमत 360/- रुपये है - इस उत्पाद पर छूट का लाभ उठाने के लिए Imc के किसी भी स्टोर पर जाएं और यह आईडी नंबर 840246 बताएं और आपको प्रत्येक उत्पाद पर छूट मिल जाएगी जो आप खरीद लेंगे। यदि आप किसी भी स्टोर के बारे में नहीं जानते हैं तो 9803280363 पर कॉल या व्हाट्सएप करें और मैं आपको आपके घर के निकटतम स्टोर के बारे में बताऊंगा।