Aloe Mist Benefits, Price and More

aloe mist benefits
Aloe mist benefits

Aloe Mist 


हमारी त्वचा नियमित रूप से प्रदूषण और कठोर मौसम चरम सीमाओं के संपर्क में है जो इसे निर्जलित छोड़ देती है और यह आसानी से चिड़चिड़ा हो जाता है। मुसब्बर वेरा का नरम और कोमल कोर मुसब्बर मॉइस्चराइजिंग लोशन को एक स्वाभाविक रूप से सुखदायक शक्ति देता है। यह प्राकृतिक रूप से पौष्टिक बादाम और ऑलिव ऑयल के साथ मिश्रित होता है, जो एक प्राकृतिक सौंदर्य निर्माण करता है जो शुष्क, चिड़चिड़ा और संवेदनशील त्वचा को शांत करता है। अपने दैनिक सौंदर्य दिनचर्या में इस सभी-हर्बल उत्पाद का परिचय दें और एक चमक को कहें जो दिन के दौरान रहता है।




मुसब्बर वेरा

मुसब्बर वेरा की सदाशयता एक प्राकृतिक मजबूत कल्याण के लिए आयुर्वेद के विज्ञान के साथ मिश्रित हुई। यह एक प्राकृतिक मॉइस्चराइज़र है, जो शरीर को पोषण देता है और त्वचा की बीमारियों को रोकने में मदद करता है। यह बढ़ती उम्र के निशान को कम करने और सनबर्न के इलाज के लिए भी बहुत उपयोगी है।

जैतून का तेल

हाइड्रेटिंग स्क्वालेन, एंटी-एजिंग और एंटीऑक्सिडेंट्स का एक पावरहाउस। विटामिन ई और एंटीऑक्सिडेंट के साथ पैक, यह बाहरी कारकों से एक कवच के रूप में कार्य करता है।

बादाम तेल

यूवी विकिरण क्षति से त्वचा की रक्षा करता है। नमी को बरकरार रखते हुए चपटा और चिढ़ त्वचा को ठीक करता है।


अखरोट

त्वचा को नमीयुक्त रखने में मदद करता है। यह स्वस्थ और उज्ज्वल कोशिकाओं की वृद्धि को बढ़ाता है, भीतर से त्वचा को पोषण देता है।

Aloe Mist Benefits in Hindi


1. आपकी त्वचा को प्राकृतिक रूप से हाइड्रेट करता है।

2. सूखी और संवेदनशील त्वचा को शांत करने में मदद करता है।

3. हानिकारक प्रदूषकों से त्वचा की रक्षा करने में सहायता करता है।

4. आपकी त्वचा के लिए एक वांछनीय चमक देता है जो  रहता है।

How to Use Aloe Mist

1. अपने चेहरे को क्षारीय पानी (अधिमानतः) से धोएं और सफाई और टोनिंग की दिनचर्या शुरू करें।

2. अपने चेहरे को क्षारीय पानी (अधिमानतः) से धोएं और सफाई और टोनिंग की दिनचर्या शुरू करें।

3. धीरे-धीरे एक ऊपर की ओर गोलाकार गति में मालिश करें, जब तक कि वह अंदर न आ जाए।

4. यदि आवश्यक हो तो फिर से लागू करें।


Aloe Mist Price



Aloe Mist की कीमत 290/- रुपये है - लेकिन अगर आपके पास Imc का आईडी कार्ड है तो आप इस प्रोडक्ट पर छूट पा सकते हैं। अगर आप अपना आईडी कार्ड बनाना चाहते हैं तो मुझे अपना नाम, पिता का नाम, मोबाइल नंबर, पिनकोड के साथ पता, पैन नंबर मेरे व्हाट्सएप नंबर 9803280363 पर भेजें।