Imc Herbal Face Wash with Haldi and Chandan Benefits, Price and More

Imc herbal face wash
Imc Herbal Face Wash

 

Imc Herbal Face Wash with Haldi and Chandan


Imc Herbal Face Wash with Haldi and Chandan एक अनोखा फॉर्मूला है जो आपके चेहरे को स्वस्थ और चमकदार बनाए रखता है। यह रोम छिद्रों को बंद करने और ब्लैकहेड्स को हटाने में मदद करता है, जिससे आपको एक त्वचा मिलती है जो स्वास्थ्य और सौंदर्य को बढ़ाती है। यह मुसब्बर वेरा, हल्दी, चंदन और अन्य प्राकृतिक जड़ी बूटियों के साथ एक आयुर्वेदिक उत्पाद है, जो आपकी त्वचा को अपने आंतरिक स्वास्थ्य को बाहर लाने में मदद करता है और इस प्रकार, यह युवा और सुंदर रखता है। आपके लिए विशेष रूप से तैयार, इस उत्पाद का कोई दुष्प्रभाव नहीं है और यह हर दिन स्पष्ट, मुलायम और चमकती त्वचा के लिए उपयोग करना चाहिए।

मुसब्बर वेरा

मुसब्बर वेरा की हमेशा की भलाई एक प्राकृतिक मजबूत कल्याण के लिए आयुर्वेद के विज्ञान के साथ मिश्रित हुई। यह एक बेहतरीन मॉइस्चराइज़र है, जो शरीर को पोषण देता है और त्वचा की बीमारियों को रोकने में मदद करता है। यह बढ़ती उम्र के निशान को कम करने और सनबर्न के इलाज के लिए भी बहुत उपयोगी है।

हल्दी का अर्क

यह अवांछित blemishes से त्वचा को शांत करने और त्वचा में चमक लाने के लिए औषधीय लाभ साबित हुआ है। इसके एंटीऑक्सिडेंट और विरोधी भड़काऊ घटकों के कारण, यह त्वचा के आंतरिक स्वास्थ्य को बाहर लाने में मदद करता है।

चंदन अर्क

यह त्वचा की सूखापन और झुर्रियों को कम करके उम्र बढ़ने के संकेतों को कम करने में मदद करता है। 

खीरा

बायोटिन, पोटेशियम और विटामिन ए, बी 1 और सी जैसे पोषक तत्वों के साथ, ककड़ी मॉइस्चराइज़ करने और आपके चेहरे को अंडर-आई बैग, काले घेरे और पफनेस से मुक्त रखने में मदद करता है।

Imc Herbal Face Wash with Haldi and Chandan Benefits in Hindi


1. त्वचा की टोन को हल्का करने और काले घेरे हटाने में सहायक।

2. रोम छिद्रों को बंद करता है और ब्लैकहेड्स को हटाने में मदद करता है।

3. त्वचा soothes और उम्र बढ़ने के संकेत कम कर देता है।

4. आपकी त्वचा को स्वस्थ और चमकदार बनाए रखता है।


How to Use Imc Herbal Face Wash


1. अपनी हथेली पर थोड़ी मात्रा में एलो फेस वॉश लें।

2. थोड़े पानी के साथ मिलाएं।

3. परिपत्र गति में चेहरे और गर्दन की मालिश करें।

4. पानी से अच्छी तरह कुल्ला।


Imc Herbal Face Wash Price


Imc Herbal Face Wash की कीमत 250/- रुपये है - इस उत्पाद पर छूट का लाभ उठाने के लिए Imc के किसी भी स्टोर पर जाएं और यह आईडी नंबर 840246 बताएं और आपको प्रत्येक उत्पाद पर छूट मिल जाएगी जो आप खरीद लेंगे। यदि आप किसी भी स्टोर के बारे में नहीं जानते हैं तो 9803280363 पर कॉल या व्हाट्सएप करें और मैं आपको आपके घर के निकटतम स्टोर के बारे में बताऊंगा।