Imc Aloe Digest Benefits, Price and More

Imc aloe digest benefits
Imc aloe digest benefits

Imc Aloe Digest


Aloe Digest एक प्रभावी पाचन सहायता है, जो अपच, उदर शूल, पेट फूलना, उच्चरक्तचाप, जठरांत्र, कब्ज, एनोरेक्सिया आदि पाचन विकारों से छुटकारा पाने में मदद करता है। एक आयुर्वेदिक नुस्खा विभिन्न प्रभावी प्राकृतिक जड़ी बूटियों से बना है, इसे परम अमृत माना जा सकता है। एक अच्छे और सक्रिय जीवन के लिए। स्वस्थ पेट को बनाए रखने में आपकी मदद करने के लिए विकसित, यह चमत्कार भूख बढ़ाता है और पाचन तंत्र को बेहतर बनाता है। इसके अतिरिक्त, इसे माउथ फ्रेशनर के रूप में भी इस्तेमाल किया जा सकता है और यह मुंह और गले में बैक्टीरिया के विकास को रोकने में बेहद उपयोगी है।


AloeVeda

मुसब्बर वेरा की सदाशयता को आयुर्वेद के विज्ञान के साथ एक औ-न्यूटेल मजबूत कल्याण के लिए मिश्रित किया गया।

मेन्थॉल

एक शांत और सुखदायक जड़ी बूटी, जो पेट या अपच से राहत पाने के लिए हजारों वर्षों से उपयोग में है। कई पाचन विकारों का इलाज करके पेट की ख़राबी को दूर करने में मदद करता है। पेट दर्द और गैस्ट्रिक अल्सर को रोकने में यह सुखदायक जड़ी बूटी बहुत प्रभावी है।

अजवाईन तेल

एक व्यापक रूप से इस्तेमाल किया जाने वाला भारतीय मसाला, जो पाचन स्वास्थ्य को बनाए रखकर पेट को मजबूत रखने में मदद करता है। अपच के कारण पेट की परेशानी के कई प्रकार का इलाज करके एक स्वस्थ पेट रखने में मदद करता है।


SAUNF OIL

पाचन स्वास्थ्य के लिए एक शक्तिशाली और शक्तिशाली सहायता, यह चिड़चिड़ा आंत्र सिंड्रोम (IBS) में मदद करता है।

कपूर

पाचन तंत्र को उत्तेजित करने और इसके कामकाज को अनुकूलित करने में मदद करता है।


Imc Aloe Digest Benefits in Hindi


1. अपच, पेट का दर्द, गैस्ट्रिक आदि सहित कई पाचन विकारों से राहत पाने में आपकी मदद करता है।

2. एक सक्रिय स्वस्थ जीवन के लिए एक स्वस्थ पेट बनाए रखता है।

3. भूख बढ़ाता है और पाचन तंत्र को बेहतर बनाता है।

4. एक त्वरित माउथ फ्रेशनर के रूप में कार्य करता है।

How to Use Aloe Digest


1. 50 मिली पानी में 10 बूंदें डालें।

2. मिश्रण को हिलाएं।

3. तुरंत राहत के लिए मिश्रण पिएं।

4. या, चिकित्सक द्वारा निर्देशित के रूप में।


Imc Aloe Digest Price



इस की कीमत 160/- रुपये है - अगर आपके पास Imc का आईडी कार्ड है तो आप इस प्रोडक्ट पर छूट पा सकते हैं। अगर आप अपना आईडी कार्ड बनाना चाहते हैं तो मुझे अपना नाम, पिता का नाम, मोबाइल नंबर, पिनकोड के साथ पता, पैन नंबर मेरे व्हाट्सएप नंबर 9803280363 पर भेजें।

दोस्तो हमारी कंपनी आइएमसी जो की WHO certified है, IDSA सर्टिफाइड है और 14 साल से आयुर्वेदिक प्रोडक्ट्स को डायरेक्ट सेलिंग के माध्यम से सेल कर रही है, अभी हमने ऑनलाइन सेल भी शुरू कर दी है, जिसमे आप सिर्फ कस्टमर एक बार बनाओगे और उसके बाद वो जब जब प्रोडक्ट्स परचेज करेगा उसका कमीशन आपको आता रहेगा, इसमें कोई इन्वेसमेंट नही है लेकिन इनकम अनलिमिटेड है, जितनी सेल बड़ती जाएगी उतनी इनकम बड़ती जायेगी, आप फुल टाइम और पार्ट टाइम काम कर सकते है, अधिक जानकारी के लिए 9803280363 पर कॉल करे।